दशहरा मैदान उन्नयन एवं सौंदर्यीकरण के लिए दी 2.50 करोड़ की सौगात
दशहरा मैदान उन्नयन एवं सौंदर्यीकरण के लिए दी 2.50 करोड़ की सौगात

रायपुर । प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी नगर पंचायत मंदिर हसौद में विजय दशमी के अवसर पर दशहरा महोत्सव का भव्य कार्यक्रम आयोजन किया गया। दशहरा महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया शामिल हुए। नगर पंचायत अध्यक्ष मंदिर हसौद श्री ओमप्रकाश यादव ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। अधर्म पर धर्म की विजय के प्रतीक विजय दशमी के अवसर पर अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश यादव द्वारा मंत्री जी का अभिनन्दन किया गया साथ ही नगर में होने वाले विकास कार्य के लिए आभार व्यक्त किया।  

इस अवसर पर डॉ. शिवकुमार डहरिया द्वारा नगर के लोगों को विजय दशमी की बधाई व शुभकामनाएं दी। साथ ही दशहरा मैदान को खेल मैदान के रूप में उन्नयन एवं सौंदर्यीकरण हेतु 2.50 करोड़ रूपए की राशि स्वीकृत कर नगरवासियों को सौगात दी। इस अवसर पर नगरवासियों व आसपास से पहुँचे लोगों को सम्बोधित करते हुए मंत्री ने बताया की प्रदेश सरकार किसान, मजदूर, को सबल बनाने, मूलभूत विकास कार्य के साथ-साथ प्रभु श्रीराम जी के भी कार्य को आगे बढ़ा रहे है। इसी क्रम में आरंग विधानसभा अंतर्गत चंदखुरी में माता कौशल्या के भव्य मंदिर निर्माण के साथ राम वन गमन पर्यटन विकास कार्य किया जा रहा है। कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें  ​​​​​​​राज्य योजना आयोग द्वारा ’’कृषि, जल संरक्षण, खाद्य प्रसंस्करण व संबंध क्षेत्र के विकास’’ पर गठित टॉस्क फोर्स की बैठक सम्पन्न

न्यूज़ अपडेट

इसे भी पढ़ें  छत्तीसगढ़ नगर पालिका निर्वाचन नियम में हुआ महत्वपूर्ण संशोधन…मतदान के लिए… देखें पूरी जानकारी