सेल अधिकारियों-कर्मचारियों के पे और वेज रिवीजन, स्थानीय युवाओं को भर्ती में प्राथमिकता और सुविधाओं के विस्तर समेत अनेक मुद्दों पर हुई चर्चा

रायपुर, 12 जून 2021

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज उनके निवास कार्यालय में स्टील अर्थारिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की चेयरमेन श्रीमती सोमा मंडल ने सौजन्य मुलाकात की।

 मुख्यमंत्री श्री बघेल और सेल की चेयरमेन श्रीमती मंडल के मध्य सेल के अधिकारियों का 2017 से पे-रिवीजन और कर्मचारियों का वेज रिवीजन लागू करने, बीएसपी के कर्मचारियों की नियुक्ति में छत्तीसगढ़ के मूल निवासियों को वरियता प्रदान करने, उनका कौशल उन्नयन करने प्रशिक्षण देने, बीएसपी क्षेत्र में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों की स्थापना करने, सेक्टर-9 अस्पताल में सुविधाओं का विकास कर सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल का निर्माण करने, बीएसपी आवासीय क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति सीएसईबी के माध्यम से करने तथा भिलाई की धार्मिक-सांस्कृतिक एवं सामाजिक संस्थाओं को आवंटित भूमि के लीज नवीनीकरण की दर को घटाने के विषयों पर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से सेल चेयरमेन श्रीमती सोमा मंडल ने की सौजन्य मुलाकात
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से सेल चेयरमेन श्रीमती सोमा मंडल ने की सौजन्य मुलाकात

 मुख्यमंत्री ने कहा कि सेल और छत्तीसगढ़ का विकास परस्पर जुड़ा हुआ है। अब तक इसी परस्परता और सहयोग से दोनों आगे बढ़ते हैं, समय के साथ-साथ यह वातावरण और भी बेहतर हुआ है। उन्होंने राज्य शासन की ओर सेल को हर आवश्यक सहयोग देने का आश्वसन दिया साथ ही उम्मीद व्यक्त की कि छत्तीसगढ़ प्रदेश और यहां के लोगों के हित से जुड़े मुद्दों पर सेल से भी पूर्व की भांति सहयोग मिलता रहेगा।  सेल की चैयरमेन ने भी राज्य सरकार की ओर से मिल रहे सहयोग के लिये आभार जताया। इस अवसर पर खनिज साधन विभाग के सचिव श्री अन्बलगन पी. तथा स्टील एग्जीक्यूटिव फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष श्री नरेंद्र कुमार बन्छोर भी उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें  8 लाख 52 हजार हेक्टेयर में हो चुकी रबी फसलों की बोनी