अम्बिकापुर : कलेक्टर ने किया उदयपुर अंग्रेजी माध्यम स्कूल का किया निरीक्षण
अम्बिकापुर : कलेक्टर ने किया उदयपुर अंग्रेजी माध्यम स्कूल का किया निरीक्षण

विद्यार्थियों का प्रवेश शीघ्र कराने के निर्देश

कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा ने सामेवार को उयदपुर के स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने प्राचार्य से स्कूल संचालन एवं विद्यार्थियों के प्रवेश के संबंध में जानकारी ली तथा विद्यार्थियों के शतप्रतिशत प्रवेश शीघ्र कराने के लिए पालकों की बैठक कराने के निर्देश दिए।

  कलेक्टर ने उदयपुर के झिरमिटी स्थित शासकीय क्न्या उच्चŸार कन्या विद्यालय में संचालित होने वाले स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में अतिरिक्त कक्ष निर्माण सहित अन्य सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के अधिकारियों को कक्षों के निर्माण अनुमोदित ड्राईंग एवं डिजाईन के अनुसार तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने प्राचार्य से विद्यार्थियों के प्रवेश एवं स्कूल संचालन के संबंध में पूछ-ताछ कर जानकारी प्राप्त की। उन्होंने ऑनलाईन माध्यम से बच्चों की पढ़ाई शुरू करने के भी निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान एसडीएम श्री अनिकेत साहू, जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. संजय गुहे, सर्व शिक्षा अभियान के जिला समन्वयक डॉ. संजय सिंह, तहसीलदार श्री सुभाष शुक्ला, जनपद सीईओ श्री पारस पैंकरा सहित अन्य अधिकारी एवं शिक्षक उपस्थित थे।