पंडरिया विधानसभा के निर्माण कार्य के लिए 57 लाख 51 हजार रूपए की स्वीकृति
पंडरिया विधानसभा के निर्माण कार्य के लिए 57 लाख 51 हजार रूपए की स्वीकृति

कवर्धा । पंडरिया विधायक श्रीमती ममता चंद्राकर की अनुसंशा पर कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा द्वारा पंडरिया विधानसभा के निर्माण कार्य के लिए 57 लाख 51 हजार रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति दी गई है। निर्माण कार्य के लिए संबंधित ग्राम पंचायत द्वारा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत पंडरिया, सहसपुर लोहारा को क्रियान्वयन एजेंसी बनाया गया है।

कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि निर्माण कार्यो में पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नवापारा में नंद के घर से मुख्य मार्ग तक (200 मीटर) सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 5 लाख रूपए, ग्राम पंचायत पेण्ड्रीकला में सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 4 लाख 99 हजार 400 रूपए, ग्राम प्राणकांपा में सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 5 लाख रूपए, ग्राम मोहगांव में सीताराम निषाद के घर से मंगलदास के घर तक सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 5 लाख 20 हजार रूपए, ग्राम नवागांव खुर्द में कलाम खान के घर से गोठान तक सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 3 लाख 49 हजार रूपए, ग्राम सुरजपुरा में मील चौक से स्तंभ तक सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 2 लाख 60 हजार रूपए, ग्राम पैलपारा में त्रिमूर्ति चौक से बल्लू सिन्हा के घर तक सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 2 लाख 60 हजार रूपए, ग्राम भगवताटोला में रामखेलावन के घर से नारद भारत पटेल के घर तक में सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 5 लाख 20 हजार रूपए ।  

इसे भी पढ़ें
नेशनल लोक अदालत में 494 प्रकरणों का निराकरण किया गया

ग्राम गैरझूमर में बूढ़ामहादेव मंदिर से अंकलहा गोड़ के घर तक में सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 2 लाख 59 हजार रूपए, ग्राम पेन्ड्री में नेतराम साहू के घर से गोठान तक में सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 2 लाख 60 हजार रूपए,  ग्राम बाजार चारभाठा में हरि कौशिक के घर से स्कूल तक में सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 2 लाख 60 हजार रूपए, ग्राम बनिया में हनुमान मंदिर से शीतला मंदिर तक में सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 2 लाख 60 हजार रूपए, ग्राम ग. खम्हरिया में मेन रोड से ज्वाला माता के मंदिर तक में सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 2 लाख 60 हजार रूपए,  ग्राम बिसाटोला में झूमर साहू के घर से बलदाउ ठाकुर के घर तक में सीसी रोड़ निर्माण कार्य के लिए 3 लाख 50 हजार रूपए, ग्राम जंगलपुर में मुख्यमार्ग शीतला मंदिर के पास यात्री प्रतिक्षालय निर्माण कार्य के लिए 2 लाख रूपए और ग्राम कारेसरा में कबीर कुटी सामुदायिक भवन में आहता निर्माण कार्य के लिए 4 लाख 99 हजार रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति दी है।    

इसे भी पढ़ें
रायपुर : लघु वनोपज बनी वनवासियों की ताकत: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल : मुख्यमंत्री ने कबीरधाम और गरियाबंद जिले को 582 करोड़ रूपए की लागत के 1270 विकास और निर्माण कार्यों की दी सौगात