कवर्धा : मंत्री श्री अकबर भागवत कथा में शामिल हुए दंतेश्वरी मंदिर में की पूजा अर्चना
कवर्धा : मंत्री श्री अकबर भागवत कथा में शामिल हुए दंतेश्वरी मंदिर में की पूजा अर्चना
  •  वनमंत्री श्री अकबर भागवत कथा में शामिल हुए, ग्राम मक्के और खैरबनाकला में दी अनेक सौगात
  • मंत्री श्री अकबर ने ग्राम मक्के में उचित मूल्य दूकान का भूमिपूजन किया, खैरबनाकला में सांस्कृतिक मंच, कम्यूटर कक्ष का लोकार्पण किया
  • वनमंत्री श्री अकबर कबीरधाम जिले के एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए

छत्तीसगढ़ शासन के वन, परिवहन, आवास, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर अपने दिवसीय प्रवास के दौरान सोमवार को कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सारंगपुरकला में श्री राम चन्द्रवंशी के निवास पर पहुंच कर पूरे परिवार जनों से भेंट मूलाकात की। मंत्री श्री अकबर ने डॉ हरेन्द्र चन्द्रवंशी के आकस्मिक निधन पर गहर दुख प्रगट भी किया। ग्राम में आयोजित भागवत कथा में शामिल हुए और पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद भी लिया।

मंत्री श्री मोहम्मद अकबर कवर्धा के पालीपारा स्थिति मां दंतेश्वरी मंदिर पहुंच कर छत्तीसगढ़ के विकास और समृद्धि के लिए आशीर्वाद भी मांगा। मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद श्री देवराज पाली के यहां आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल भी हुए। मंत्री श्री अकबर जिले के सहसपुर लोहारा  विकासखण्ड के  ग्राम पीपरटोला के नहर से करबाल तालाब में जल संग्रहण के कार्यों का अवलोकन कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

वन मंत्री श्री अकबर ने ग्राम मक्के में नवीन शासकीय उचित मूल्य दूकान के लिए भूमिपूजन किया। ग्राम मक्के में उचित मूल्य दूकान निर्माण की मांग बहुत लम्बे समय से की जा रही थी। मंत्री श्री अकबर के अनुशंसा पर शासकीय उचित मूल्य दूकान भवन की स्वीकृति मिली है। नवीन भवन के लिए भूमिपूजन होने से ग्राम वासियों ने मंत्री श्री अकबर के प्रति आभार व्यक्त किया है।  

मंत्री श्री अकबर ने खैरबनाकला में हाईस्कूल स्थित सांस्कृतिक भवन, पुस्तकालय, कम्यूटर कक्ष का लोकार्पण कर ग्रामीणों को सौगात दी। उन्होने कहा कि सांस्कृतिक कक्ष की सौगात मिलने से अब स्कूल को कलामंच के माध्यम से भी विशेष स्थान मिलेगा। कार्यक्रम के बाद श्री भगवता साहू के निवास में पहुंचकर परिवार जनों से आत्मीय भेंट मुलाकात की।

इस अवसर पर श्री कन्हैया अग्रवाल, श्री नीलकंठ चन्द्रवंशी, श्री कलीम खान, श्री तुकाराम चंद्रवंशी, नगर पालिका उपाध्यक्ष श्री जमील खान, श्री होरी साहू, श्री मोहित महेश्वरी, श्री अशोक सिंह, श्री संतोष यादव, श्री जाकिर चौहान सहित अन्य जनप्रतिनधि उपस्थित थे।