कोरिया 07 मई 2021

कलेक्टर श्री एसएन राठौर द्वारा तहसीलदार बैकुण्ठपुर से प्राप्त प्रस्ताव पर ग्राम बुड़ार में कुल 49 मरीजों की जाँच रिपोर्ट पॉजीटिव पाये जाने के कारण कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को दृष्टिगत रखते हुये ग्राम बुड़ार से निर्धारित परिधि क्षेत्र को 14 दिवस दिनांक 20.05.2021 तक के लिए कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिसमें पूर्व दिशा में कुडेली मार्ग फूलसिंह के घर के पास एवं देवारघर विजय सिंह के घर पास, पश्चिम दिशा में आमापारा चौक (अमरईया तक) अहिरापारा, कसरा पहुंच मार्ग, उत्तर दिशा में तरगवां बार्डर मदन पैकरा के घर के पास तथा दक्षिण दिशा में परसा बहरी व नरकेली पहुंच मार्ग से जय पैकरा के घर के पास तक क्षेत्र शामिल है।
इसी तरह ग्राम कटकोना में कुल 43 मरीजों की जाँच रिपोर्ट पॉजीटिव पाये जाने के कारण ग्राम कटकोना से निर्धारित परिधि क्षेत्र को 14 दिवस दिनांक 20.05.2021 तक के लिए कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिसमें पूर्व दिशा में हूबलाल आ0रामदीन का मकान, पश्चिम दिशा में तिलकधारी आ0नारायण का मकान, उत्तर दिशा में एसईसीएल कालोनी तथा दक्षिण दिशा में सज्जन आ0 जोहन सिंह का मकान तक क्षेत्र शामिल है।
आम नागरिकों की उक्त क्षेत्रों में सामान्य रूप से आवाजाही पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगी। उपरोक्त कन्टेनमेंट जोन के प्रभारी अधिकारी के रूप में श्री भीष्म पटेल, नायब तहसीलदार पटना, जिला कोरिया, (मो.नं. 9770868454) को नियुक्त किया गया है।
समाचार क्रमांक 20/2021/संगीता

Source: http://dprcg.gov.in/