Eklavya Adarsh Residential Schools एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय
Eklavya Adarsh Residential Schools एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में कक्षा 6वीं में प्रवेश हेतु 15 जुलाई को किया जाएगा प्रवेश परीक्षा का आयोजन

बस्तर जिले में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय करपावण्ड, बेसोली, तोकापाल, लोहण्डीगुड़ा, बास्तानार, दरभा में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में कक्षा 6वीं में प्रवेश हेतु प्रवेश परीक्षा का आयोजन 15 जुलाई 2021 को किया गया है। सहायक आयुक्त आदिवासी विकास ने बताया कि 15 जुलाई को सुबह 10.30 से दोपहर 12.30 बजे तक प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया है।

उन्होंने बताया कि विकासखण्ड बकावण्ड के अभ्यर्थियों के लिए एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय करपावण्ड, विकासखंड बस्तर के अभ्यर्थियों के लिए शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बस्तर, विकासखंड बास्तानार के अभ्यर्थियों के लिए शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय किलेपाल, विकासखंड तोकापाल के अभ्यर्थियों के लिए शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तोकापाल, विकासखंड दरभा के अभ्यर्थियों के लिए शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय दरभा, विकासखंड लोहंडीगुड़ा के अभ्यर्थियों के लिए शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लोहण्डीगुड़ा एवं विकासखण्ड जगदलपुर के अभ्यर्थियों के लिए महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जगदलपुर में परीक्षा केन्द्र बनाया गया है।

प्रवेश परीक्षा में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र 13 से 14 जुलाई तक संबंधित विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं। प्रवेश पत्र नहीं मिलने की स्थिति में परीक्षा तिथि 15 जुलाई को अभ्यर्थी परीक्षा प्रारंभ होने के 1 घंटा पूर्व परीक्षा केन्द्र में पहुंचकर तथा अपने आवेदन पत्र की पावती एवं रंगीन पासपोर्ट साईज फोटो प्रस्तुत कर प्राप्त कर सकते हैं।