जशपुरनगर : पुलिस लाईन में विधायक ने सीसी टीव्ही कैमरे किया शुभारंभ : शहर में 17 कैमरे के माध्यम से अब सभी चौक-चौराहे और लोगों पर रखी जाएगी नजर
जशपुरनगर : पुलिस लाईन में विधायक ने सीसी टीव्ही कैमरे किया शुभारंभ : शहर में 17 कैमरे के माध्यम से अब सभी चौक-चौराहे और लोगों पर रखी जाएगी नजर

परिसर में पौधरोपण करके पर्यावरण को सुरक्षित रखने का संदेश दिया

जशपुरनगर 02 जून 2021

विधायक जशपुर श्री विनय भगत ने आज पुलिस लाईन में सीसीटीव्ही कैमरे का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कलेक्टर श्री महादेव कावरे, पुलिस अधीक्षक श्री बालाजी राव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री उन्नैजा अंसारी खातून, एसडीओपी श्री रमेश परिहार, पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

पुलिस विभाग द्वारा शहरी क्षेत्रों के चौक-चौराहों पर नजर रखने के लिए पुलिस लाईन में 14 कैमरे लगाए गए है। साथ ही 3 कैमरे और लगाए जाएगें। कुल 17 कैमरों के माध्यम से निगरानी की जाएगी। निगरानी बनाए रखने के लिए कंट्रोल रूम में ऑपरेटर की भी व्यवस्था की गइ्र हैं कैमरा लग जाने से अब बाहर से आवागमन करने वाले, लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले, लोगों पर निगरानी रखी जाएगी। और रिकॉर्ड भी रखा जाएगा। शहर के प्रवेश द्वार पर भी एक-एक कैमरे चारों ओर से लगाए गए है जहां अन्य राज्य एवं जिले से आने वाले लोगों पर भी कैमरे के माध्यम से पुलिस विभाग द्वारा निगरानी बनाए रखेंगे।

पुलिस लाईन परिसर में विधायक श्री विनय भगत, कलेक्टर श्री महादेव कावरे, पुलिस अधीक्षक श्री बालाजी राव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री उन्नैजा अंसारी खातून, एसडीओपी श्री रमेश परिहार ने भी परिसर में पौधरोपण करके पर्यावरण को सुरक्षित रखने का संदेश दिया।

स.क्र./1079/नूतन

Source: http://dprcg.gov.in/