अगेसारा में मुख्यमंत्री ने माँ डिडनेश्वरी के किए दर्शन, सोनपुर में मां ज्वाला का किया दर्शन
अगेसारा में मुख्यमंत्री ने माँ डिडनेश्वरी के किए दर्शन, सोनपुर में मां ज्वाला का किया दर्शन

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने नवरात्रि के अवसर पर पाटन ब्लॉक में विराजित देवियों का दर्शन कर और पूजा अर्चना की। उन्होंने पाटन में मां महामाया, सोनपुर में ज्वाला देवी और अग्रेसर में डिडनेश्वरी देवी का दर्शन किया। इसके साथ ही उन्होंने ग्राम कौही में मां काली के दर्शन किए। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि नवरात्रि के पवित्र अवसर पर आप लोगों के बीच उपस्थित हुआ हूं। यह मेरे लिए हार्दिक खुशी का अवसर है।

देवी मां की अपार कृपा छत्तीसगढ़ पर रही है। नवरात्रि के इस पावन अवसर पर आज देवी का आशीर्वाद लेने आया हूं। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने ग्राम आगेसरा में ग्रामीणों को संबोधित भी किया। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि ग्रामीण विकास की योजनाओं के माध्यम से छत्तीसगढ़ सरकार ने तेजी से ग्रामीण क्षेत्रों की सूरत बदलने की दिशा में काम किया है। इसके लिए हमने परंपरागत और आधुनिक साधन अपनाये हैं। किसानों को मजबूत करने के लिए राजीव गांधी किसान न्याय योजना तथा गोधन न्याय योजना के माध्यम से बड़े कार्य किए हैं।

इसका लाभ दिख रहा है, सिंचाई के अवसरों के लिए कार्य किया गया है।  किसानों के चेहरे पर खुशहाली लाना तथा ग्रामीण विकास करना हमारी पहली प्राथमिकता है। इस दिशा में हम काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर मां के दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना भी की।