रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से मिले मनेंद्रगढ़ क्षेत्र के जनप्रतिनिधि :   मनेंद्रगढ़ को जिला बनाए जाने पर आभार जताया
रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से मिले मनेंद्रगढ़ क्षेत्र के जनप्रतिनिधि :  मनेंद्रगढ़ को जिला बनाए जाने पर आभार जताया

मुख्यमंत्री को मिठाई खिलाई और खुमरी पहनाकर मांदर भेंट किया

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में मनेंद्रगढ़ के विधायक डॉ. विनय जायसवाल, सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं भरतपुर सोनहत के विधायक श्री गुलाब कमरो, चिरमिरी की महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल, उपाध्यक्ष नगर पंचायत श्री कृष्ण मुरारी तिवारी सहित अन्य गणमान्य लोगों ने सौजन्य भेंट कर मनेंद्रगढ़ को जिला बनाए जाने पर आभार जताया। सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष श्री गुलाब कमरों एवं मनेंद्रगढ़ के विधायक डॉ विनय जायसवाल ने कहा कि आपने मनेंद्रगढ़ को जिला बना कर मनेंद्रगढ़ क्षेत्र की पूरी जनता का मान बढ़ाया है।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से मिले मनेंद्रगढ़ क्षेत्र के जनप्रतिनिधि
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से मिले मनेंद्रगढ़ क्षेत्र के जनप्रतिनिधि

आपकी सौगात को मनेंद्रगढ़ क्षेत्र की जनता सदैव याद रखेगी। उन्होंने कहा कि मनेंद्रगढ़ की संपन्न धरती अब तेजी से विकास की ओर अग्रसर होगी। लोगों को जिला बनने से शासकीय योजनाओं और कार्यक्रमों का सहजता से लाभ सुलभ होगा। क्षेत्र में रोजगार व्यवसाय बढ़ेगा। आर्थिक समृद्धि और खुशहाली आएगी। इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री को मिठाई खिलायी और उन्हें खुमरी पहनाकर प्रसन्नता का प्रतीक मांदर एवं विकास का प्रतीक चांदबखार का नागर-चुआ भेंट किया।

इसे भी पढ़ें
शहर के विकास के लिए 23 लाख के निर्माणाधीन कार्यों का भूमिपूजन

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य के सभी क्षेत्रों के समग्र विकास के लिए प्रतिबद्ध है। प्रशासनिक विकेंद्रीकरण के जरिए विकास और समृद्धि को समाज के अंतिम छोर तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य है। इसको ध्यान में रखकर ही सरकार ने बीते ढाई सालों में राज्य में 5 नए जिले बनाए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि नया जिला बनने से मनेंद्रगढ़ अंचल के लोगों को भी विकास की मुख्यधारा में शामिल होकर आर्थिक रूप से समृद्धि एवं खुशहाल होंगे। प्रशासनिक कामकाज में कसावट आएगी। लोगों की सरकार तक पहुंच आसान हो जाएगी।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से मिले मनेंद्रगढ़ क्षेत्र के जनप्रतिनिधि
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से मिले मनेंद्रगढ़ क्षेत्र के जनप्रतिनिधि

मुख्यमंत्री ने मनेंद्रगढ़ अंचल के सभी जनप्रतिनिधियों को अपनी ओर से भी बधाई और शुभकामनाएं दीं और कहा कि मनेंद्रगढ़ अंचल के विकास के लिए हम सबको मिलकर काम करना होगा। इस अवसर पर सर्व श्री राम अवतार अलगम्कर, श्री सगीर खान, श्री रवि प्रताप सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।