मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने की सौजन्य मुलाकात
मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने की सौजन्य मुलाकात

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में विधायक श्री देवेन्द्र यादव के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इस अवसर पर एसोसिएशन का ‘लोगो’ लांच किया और एसोसिएशन को आर्टिस्ट कला के क्षेत्र में सतत् आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि एसोसिएशन के गठन से छत्तीसगढ़ के स्थानीय कलाकारों को एक बेहतर मंच मिला है। इसके माध्यम से एसोसिएशन के यूथ कलाकार अपनी कला का बेहतर ढंग से प्रदर्शन करने में सफल होंगे। साथ ही उन्हें अपनी कला में निखार लाने में अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध होंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री से चर्चा करते हुए एसोसिएशन द्वारा विभिन्न योजनाओं के प्रचार-प्रसार सहित अलग-अलग क्षेत्रों में प्रतिभा प्रदर्शन के अवसर उपलब्ध कराने संबंधी अपनी मांग भी रखी गई।

छत्तीसगढ़ यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन में अलग-अलग 25 से 30 विधाओं के युवा कलाकार शामिल हैं। मुलाकात के दौरान प्रतिनिधि मंडल ने एसोसिएशन के संस्थापक और अध्यक्ष सुश्री काजल श्रीवास, श्री तुषार सोलंकी, श्री विकास सेन, श्री शुभम साहू, श्री आकाश डहरिया, श्री अनिल सिंह, श्री विनय कौशिक, श्री जागेश वर्मा सहित अन्य युवा कलाकार उपस्थित थे।