रायपुर, 11 जून 2021

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष श्री अर्जुन हिरवानी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने तेलघानी बोर्ड के गठन, राजिम माता शोध संस्थान हेतु जमीन आवंटन की घोषणा एवं रायपुर संभाग के प्रत्येक जिले में सामाजिक भवन निर्माण हेतु राशि आवंटन जैसे कल्याणकारी निर्णयों के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया।

    श्री हिरवानी ने कहा कि तेलघानी बोर्ड का गठन पूरे देश में उठाया गया एक अनूठा कदम है जिससे समाज के लोगों को परम्परागत व्यवसाय से जोड़ कर आर्थिक सशक्तिकरण की ओर अग्रसर किया जा सकेगा। राजिम माता शोध संस्थान द्वारा समाज की सांस्कृतिक पहचान को सहेजा जा सकेगा। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री श्री बघेल को साहू समाज द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता बढ़ाने किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी।

        मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेश के सभी वर्गों के लोगों के विकास हेतु कटिबद्ध है। कोरोना संकटकाल में सभी समाजिक संगठनों का जो सहयोग शासन-प्रशासन को मिला वह काफी सराहनीय है। इस अवसर पर सर्वश्री संदीप साहू, रमेश साहू, हनुमन्त साहू, भुनेश्वर साहू, दयाराम साहू, देवनाथ साहू, श्रीमती लक्ष्मी साहू तथा छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस : तन-मन को स्वस्थ्य रखने नियमित करें योग : मंत्री श्रीमती भेंड़िया