रायपुर, 6 जून 2021

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री अमरजीत सिंह भगत ने सरगुजा जिले अंतर्गत मैनपाट की बास्केटबॉल खिलाड़ी सुश्री रीबीना लकड़ा को 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। यह राशि सुश्री लकड़ा को खेल की दिशा में प्रोत्साहित करने स्वेच्छानुदान मद से प्रदान की जाएगी।

सरगुजा: मैनपाट की बास्केटबॉल खिलाड़ी सुश्री रीबीना लकड़ा को 25 हजार की आर्थिक सहायता : खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत ने खेल को प्रोत्साहित करने हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

    उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार खेलो इंडिया की तर्ज पर खेलो छत्तीसगढ़ के माध्यम से प्रदेश के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित जरने का कार्य कर रही हैं। इसके साथ ही राज्य सरकार द्वारा बेहतर खेल नीति बनाकर प्रदेश के खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए तैयार करने मदद की जा रही है। मंत्री श्री भगत से सरगुजा जिले प्रवास के दौरान बास्केटबॉल खिलाड़ी सुश्री रीबीना लकड़ा ने सौजन्य मुलाकात की। मंत्री श्री भगत ने रीबीना लकड़ा का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि राज्य सरकार खेल को बढ़ावा देने के लिए हर संभव  मदद के लिए तत्पर हैं।

    उन्होंने सुश्री रीबीना लकड़ा को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए लगन और ईमानदारी से कठिन परिश्रम के साथ खेल खेलने की सलाह दी। उन्होंने राज्य सरकार की ओर से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।