रायपुर : राज्यपाल ने डॉक्टर्स डे के अवसर पर चिकित्सकों को किया सम्मानित
रायपुर : राज्यपाल ने डॉक्टर्स डे के अवसर पर चिकित्सकों को किया सम्मानित

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने आज यहां राजभवन में डॉक्टर्स डे के अवसर पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला, एम्स रायपुर के निदेशक डॉ. नितिन नागरकर एवं डॉ. राकेश गुप्ता को सम्मानित किया। इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि कोरोना काल में जो आप लोगों ने सेवा कार्य किया, वह सराहनीय है। आप लोगों ने समर्पण भाव से मरीजों की सेवा की, जिससे मरीजों की जान बची। उन्होंने डॉ. शुक्ला से कहा कि कोरोना काल के दौरान राज्य के विभिन्न शासकीय अस्पतालों, स्वास्थ्य केन्द्रों में बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजन एवं दवाईयों की व्यवस्था में स्वास्थ्य विभाग ने अपनी भूमिका का बखूबी निर्वहन किया। इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।

Read Also: कोरोना काल में चिकित्सकों ने दिया अमूल्य योगदान : सुश्री उइके

सुश्री उइके ने कहा कि एम्स छत्तीसगढ़ में एक उत्कृष्ट चिकित्सा संस्थान के रूप में कार्य कर रहा है। श्री नागरकर के नेतृत्व में कोरोना काल में छत्तीसगढ़ के निवासियों को उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवा मिली। इसके लिए एम्स के सभी चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मी बधाई के पात्र हैं। चिकित्सकों ने राज्यपाल को उनके सम्मान के लिए धन्यवाद दिया।

Also Read: कोरोना संकट काल में भी राज्य सरकार की योजनाओं से छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था रही मजबूत : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल