रायपुर :  हम कथा सुनाते राम सकल.......भजन से भक्तिमय हुआ चंदखुरी
रायपुर : हम कथा सुनाते राम सकल.......भजन से भक्तिमय हुआ चंदखुरी

माता कौशल्या मंदिर परिसर में आज नवरात्रि के तृतीया को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान सुशील मिश्रा के नेतृत्व में सरगुजा अंचल सीतापुर की भजनमण्डली द्वारा मनमोहक भजनों की प्रस्तुति दी गई। भजन मंडली द्वारा प्रस्तुत भजनों को सुनकर श्रद्धालु भक्ति भाव से अविभूत नजर आए। चंदखुरी गांव का पूरा वातावरण भक्तिमय हो गया है। माता कौशल्या के दरबार में दर्शन और पूजा-अर्चना के रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु चंदखुरी पहुंच रहे हैं। मंदिर परिसर में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी रसा-स्वादन कर रहे हैं।

हम कथा सुनाते राम सकल.......भजन से भक्तिमय हुआ चंदखुरी
हम कथा सुनाते राम सकल…….भजन से भक्तिमय हुआ चंदखुरी

धनुषधारी दास ,मनोहर धुर्वे और अन्य साथियों द्वारा हम कथा सुनाते राम सकल गुड़धाम की, ये रामायन है पुण्य कथा श्रीराम की ….. जैसे भक्तिभाव से पूर्ण भजन की प्रस्तुति पर पंडाल में मौजूद श्रद्धालु झूम उठे। शुरूआत में भजनमण्डली द्वारा सबसे पहले भगवान गणेश का आह्वान करते हुए उनकी वंदना की गई। इस भक्तिमय गायन के दौरान सभा, मंच में मौजूद सभी भक्तजन भक्ति के आनंद में डूब गए। संस्कृति मंत्री श्री अमरजीत भगत ने भी इस भजनमण्डली से भेंट मुलाकात कर उनका उत्साह वर्धन किया। इस अवसर पर संस्कृति सचिव श्री अन्बलगन पी., संचालक संस्कृति श्री विवेक आचार्य, कलेक्टर रायपुर श्री सौरभ कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें
शिक्षा विभाग में हफ्तेभर में 700 लोगों को अनुकम्पा नियुक्ति : मुख्यमंत्री के निर्देशों पर अमल के लिए विभाग ने चलाया अभियान