रायपुर : मुख्यमंत्री से ‘जनता का फैसला’ मंच के सदस्यों ने की सौजन्य मुलाकात
रायपुर : मुख्यमंत्री से ‘जनता का फैसला’ मंच के सदस्यों ने की सौजन्य मुलाकात

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में नेशनल फाउंडेशन फॉर इंडिया के कार्यकारी निदेशक श्री बिराज पटनायक के नेतृत्व में प्रवासी मजदूरों के हितों से जुड़े ‘जनता का फैसला’ मंच के सदस्यों ने सौजन्य मुलाकात की।

मुख्यमंत्री को श्री पटनायक ने बताया कि पहली बार जनता का फैसला कार्यक्रम के तहत छत्तीसगढ़ के प्रवासी मजदूरों के हितों से जुड़े मुद्दों को लेकर मंत्रियों, अधिकारियों, उद्योगपतियों और समाज के गणमान्य नागरिकों के साथ प्रवासी मजदूरों को एक मंच पर लाकर मंथन किया गया और प्रवासी मजदूरों के कल्याण हेतु सरकार, समाज और बाजार द्वारा कार्ययोजना के संबंध में विचार-विमर्श किया गया।

मुख्यमंत्री से ‘जनता का फैसला’ मंच के सदस्यों ने की सौजन्य मुलाकात
मुख्यमंत्री से ‘जनता का फैसला’ मंच के सदस्यों ने की सौजन्य मुलाकात

इस अवसर पर श्रीमती दुलारी देवी (महासमुंद) व श्रीमती उर्मिला मिंज (सरगुजा) ने मुख्यमंत्री को प्रतीक चिन्ह भेंट किया और जनता का फैसला मंच द्वारा तैयार किए गए प्रवासी मजदूरों के कल्याण संबंधित दस्तावेज का मुख्यमंत्री श्री बघेल के समक्ष प्रस्तुतिकरण कर अपनी बात रखी गयी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री रुचिर गर्ग तथा जनता का फैसला मंच के श्री गंगाराम पैंकरा, श्री चिंतामन साहू, श्री कुबेर कोसरिया, श्री हेमलाल बरेठ, श्री अभिषेक नेगी व अन्य लोग उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें  निजी अंग्रेजी स्कूल में पढ़ाई फीस न भर पाने से छूट गई थी पढ़ाई