शशांक रजक की नगरी निकाय चुनाव में प्रबल दावेदारी की संभावना
शशांक रजक की नगरी निकाय चुनाव में प्रबल दावेदारी की संभावना

रायपुर। राजधानी में नगरी निकाय चुनाव की तैयारी जोर शोर से चल रही है। इसी कड़ी में सुंदरलाल शर्मा वार्ड क्रमांक 42 से भारतीय जनता पार्टी के समर्थन से लोगो के बीच एक प्रबल दावेदार की नियुक्ति की बात चल रही है, शशांक रजक जो की पेशे से अक्काउंटेंट है मगर रोजगार परस्त होने के साथ – साथ विश्व हिन्दू परिषद् के जिला सहमंत्री भी है। वर्तमान समस्याओं की स्थिति को देखते हुए श्री रजक जनता की तकलीफों को कम ही नहीं बल्कि पूरी तरह से ख़त्म करने के लिए 2019-20 नगरी निकाय चुनाव में हिस्सा लेने और अपने लोगो के दुखों को कम करने के लिए पार्षद पद से चुनाव लड़ने की ठानी है जो की काबीले तारीफ है। राष्ट्रीय हिंदी मेल से बात-चीत करते समय श्री रजक ने बताया की आज भी वार्ड क्र. 42 के वर्तमान पार्षद अपनी जनता के लिए कुछ नहीं कर पाए है, लोगों से ठीक से बात चीत करने से भी मना करते है और इस बात से जनता उनसे काफी नाराज़ है और शशांक रजक अपने आप को राजनीति में ले जाकर जनता को सही मार्गदर्शन देंगे।

इसे भी पढ़ें
दिवाली के लिए राज्य सरकार ने जारी किया आदेश, दो घंटे ही फोड़े जा सकेंगे पटाखे

शशांक रजक की योजनाएं –

  1. सभी क्षेत्रों का विकास।
  2. नाली, कचरों का निकाय कराना।
  3. रास्तों में एलईडी लाइट लगवाना।
  4. सड़के पक्की होंगी।
  5. रास्तों में गड्ढे नहीं दिखेंगे।
  6. कच्चे मकानों को पक्का किया जायेगा।
  7. हर चौक चौराहे पर कैमरे के जरिये नज़र रखे जायेंगे।
  8. अपने वार्ड को 6 भागों में बाट कर 5 युवाओं को रोजगार देंगे जो सारी योजनाओं की देखरेख करेंगे।

ये तो हुई योजनाएं अब एक नयी पहल की शुरुआत शशांक रजक करने जा रहे है वो ये है की बुजुर्गों को पार्षद की तरफ से छत्तीसगढ़ के पर्यटन स्थल घूमने का मौका दिया जाएगा और कई बुजुर्ग इस योजना का लाभ उठा सकते है।

नई योजना जो की कोई पार्षद नहीं करते होंगे वो शशांक रजक करने की बात कर रहे है और निश्चित रूप से वो इस योजना को पूरा कर के रहेंगे वो योजना ये है की वार्ड में किसी भी परिवार के किसी भी सदस्य की मृत्यु हो जाती है तो पार्षद द्वारा मृतक के घर से मुक्तिधाम तक जाने और शव को जलाने के लिए लकड़ी के सारे खर्च शशांक रजक देंगे। ये योजना नई है जिससे गरीब परिवार भी मृत्यु के बाद अपने सदस्य को अंतिम संस्कार करवा सकता है।

इसे भी पढ़ें
होम-आइसोलेशन

शशांक रजक के नारे-
घर घर पार्षद, हर घर पार्षद
ना जाती ना भेद, जनसेवा मेरा उद्देश्य
सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *