Amlesh nagesh, अमलेश नागेश : अब फिल्मों में दिखा रहे अपनी अदाकारी
Amlesh nagesh, अमलेश नागेश : अब फिल्मों में दिखा रहे अपनी अदाकारी

अमलेश नागेश आज छत्तीसगढ़ के मशहूर यू-ट्यूबर हो गए हैं। अमलेश नागेश की कई कॉमेडी वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद हैं। जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है। अमलेश बताते हैं कि उन्होंने टिकटॉक से अपनी शुरूआत 2016-17 में की थी। वे लगातार वीडियो अपने दर्शकों के लिए लाते रहते हैं।

एक मुलाकात के दौरान अमलेश नागेश ने बताया कि उन्होंने अपनी शुरूआत टिकटॉक से शुरूआत कर अपने यू-ट्यूब चैनल पर कई सारे कॉमेडी वीडियो अपलोड किए हैं, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

अमलेश नागेश की हाल ही में छत्तीसगढ़ी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं…रिलीज हुई है। ये उनकी पहली फिल्म है, यानी इसी फिल्म से उन्होंने डेब्यू किया है।

वे कहते हैं कि फिल्मों में आना उनके लिए सौभाग्य की बात है। साथ ही उन्होंने कहा- मुझे उम्मीद है कि जिन्होंने भी मुझे यू-ट्यूब पर देखा होगा, वे फिल्म में भी मेरे किरदार को जरूर पसंद करेंगे।

अमलेश नागेश ने डार्लिंग प्यार झुकता नहीं में उनके किरदार पर चर्चा करते हुए कहा कि फिल्म में उन्होंने कॉमेडियन का ही रोल निभाया है। फिल्म में उनके कॉमेडियन किरदार को दर्शक जरूर पसंद करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं, 3 दिसंबर को रिलीज हुई। यह फिल्म छत्तीसगढ़ के 22 से ज्यादा सिनेमाघरों में एक साथ ही रिलीज हुई है। और सभी सभी सिनेमाघरों में इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला। राजधानी के प्रभात टॉकीज में तो पैर रखने तक की जगह नहीं थी, इतनी भीड़ रही।

ये फिल्म प्रणव झा के निर्देशन में बनी है। फिल्म में हंस झन पगली की सुपरहिट जोड़ी मन कुरैशी और अनिकृति चौहान की जोड़ी एक बार परदे पर है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है, जो हर किसी को पसंद जरूर आएगी।

फिल्म के गाने भी काफी अच्छे हैं, जो थियटेर से फिल्म देखकर बाहर निकल रहे कई दर्शकों की जुबान पर थे। निर्देशक प्रणव झा, दर्शकों की नब्ज पकडऩे में माहिर हैं, तभी तो उन्होंने फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तकड़ा भी लगाया है।

फिल्म देख रहे दर्शकों ने फिल्म के कॉमेडी और कॉमेडियन के डॉयलॉग पर भी काफी गौर फरमाया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *