सीएमएचओ कार्यालय में हर बुधवार को संविदा भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू
सीएमएचओ कार्यालय में हर बुधवार को संविदा भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू

कोरिया। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि युवाओं को रोजगार को अवसर उपलब्ध कराने 27 दिसंबर से जिले के आईटीआई परिसरों में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

27 दिसंबर को चिरमिरी, 28 दिसंबर को बैकुण्ठपुर, 29 दिसंबर को कटगोड़ी, 30 दिसंबर को मनेन्द्रगढ़ एवं 31 दिसंबर को जकनपुर आईटीआई परिसर में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जायेगा। जिसमें मेसर्स प्रतिभा सिन्टेक्स लिमिटेड धागा फैक्ट्री सेक्टर 3 पीथनपुर जिला थान म0प्र0 नियोजक उपस्थित रहेंगे। यह प्लेसमेंट कैम्प ट्रेनी पद के लिए किया जा रहा है। आवेदकों की उम्र 18 से 35 वर्ष एवं योग्यता में 5वीं से 12वीं उत्तीर्ण होना जरूरी है और कुल पदों की संख्या 250 है।

प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित होने हेतु आवेदक 2 पासपोर्ट फोटो, रोजगार पंजीयन कार्ड, पद के अनुसार अंकसूची एवं प्रमाण पत्रों तथा एड्रेस प्रूफ की मूल और एक-एक स्वप्रमाणित प्रति के साथ 6 दिसंबर को प्रातः 11.00 बजे से सायं 3.00 बजे तक रोजगार कार्यालय में उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि संबंधित प्रतिष्ठान द्वारा उनके अपने मापदण्डों के आधार पर भर्ती की जावेगी तथा नियुक्ति उपरांत, सेवा-शर्ते भी प्रतिष्ठान के अनुरूप होगी। आवेदक इस संबंध में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर लें। रोजगार कार्यालय का कार्य प्रतिष्ठान एवं आवेदकों को एक-दूसरे से मिलाने तक ही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *