आज रायपुर के नलों में नहीं आएगा पानी
आज रायपुर के नलों में नहीं आएगा पानी

रायपुर । शहर में 8 अक्टूबर की शाम लोगों को पीने के पानी के लिए मशक्कत करनी पड़ सकती है। नगर निगम के जल कार्य समिति के अध्यक्ष सतनाम सिंह पनाग ने बताया कि शुक्रवार सुबह 8.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक 9 घंटे का शटडाउन किया जा रहा है। भाटागांव के नए बस स्टैंड के पास बड़ी पाइप लाइन का वाल्व बदलने का काम किया जाना है।

इसके अलावा वाटर प्लांट में मेंटेनेंस का काम भी किया जाएगा। शहर की 23 पानी की टंकियों में इस दौरान पानी की सप्लाई प्रभावित होगी। जिन इलाकों में पानी नहीं पहुंचेगा उनमें भाटागांव, चंगोराभाटा, कुशालपुर, डी.डी. नगर, ईदगाहभाटा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अवन्ति विहार, मंडी, मोवा, सड्डू, दलदल सिवनी, रामनगर, कचना, आमासिवनी एवं देवपुरी की पानी टंकियां हैं। यहां शाम के वक्त पानी नहीं पहुंच सकेगा।

बीते दो दिनों में नगर निगम की टीम ने गंदगी फैलाने के मामले में 24 हजार 530 रुपए बतौर जुर्माना वसूला है। पहले दिन बुधवार को 64 दुकानदारों और दूसरे दिन गुरुवार को दिन भर में 210 लोगों से फाइन वसूला गया। नगर निगम की टीम हर रोज शहर के अलग-अलग इलाकों में दुकानों और सड़कों पर छापा मारकर गंदगी फैलाने वालों पर कार्रवाई भी कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *