cg-logo, स्वच्छता प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ ने फिर मारी बाजी
cg-logo, स्वच्छता प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ ने फिर मारी बाजी

जशपुरनगर। कलेक्टर श्री रितेश कुमार अग्रवाल ने आज जशपुर नगरीय क्षेत्र के शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, रणजीता स्टेडियम के समीप स्थित अतिरिक्त भवन एवं निर्माणाधीन तीरंदाजी केन्द्र का निरीक्षण किया। इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर श्री अखिलेश साहू, जिला शिक्षा अधिकारी श्री जे.के. प्रसाद, सहायक आयुक्त आदिमजाति विकास विभाग श्री बी.के. राजपूत सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित थे।

कलेक्टर श्री अग्रवाल ने शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के सभी कक्षाओं, प्रयोगशाला, सहित शाला परिसर का अवलोकन करते हुए मरम्मत योग्य स्थानों का आवश्यकतानुसार मरम्मत कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि छात्रों को स्कूल में किसी भी तरह की परेशानी न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। इस हेतु परिसर में शौचालय, पेयजल, बिजली सहित अन्य आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करने की बात कही। साथ ही विद्यालय में आवश्यक साफ-सफाई रखने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने विद्यालय में शिक्षकों की उपलब्धता, बच्चों की उपस्थिति एवं पूर्ण हो चुके पाठ्यक्रम के संबंध में जानकारी लेते हुए छात्रों का समय पर पाठ्यक्रम पूरा कराने कहा।
कलेक्टर ने रणजीता स्टेडियम में निर्माणाधीन तीरंदाजी केन्द्र का अवलोकन किया। उन्होंने खिलाड़ियों की सुविधाओं को दृष्टिगत रखते हुए निर्धारित समयावधि में सभी कार्य पूर्ण करने हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही निर्माण एजेंसी को कार्य में गुणवत्ता पर किसी प्रकार की लापरवाही न बरतने की बात कही। इसी प्रकार उन्होंने रणजीता स्टेडियम के समीप स्थित अतिरिक्त भवन का भी मुआयना कर भवन की साफ-सफाई करते हुए भवन की उपयोगिता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *