कोरिया जिले को नशा मुक्त बनाने "निजात अभियान" का किया आगाज
कोरिया जिले को नशा मुक्त बनाने "निजात अभियान" का किया आगाज

कोरिया जिले को नशा मुक्त बनाने निजात अभियान का हुआ आगाज, लोगों को जागरूक किया जा रहा है। मनेन्द्रगढ़ में आयोजित ड्रग्स/नारकोटिक्स के विरुद्ध निजात अभियान में पुलिस अधीक्षक ने शिरकत कर लोगों से इसको सफल बंनाने की अपील की। 22 विभिन्न संगठन व गणमान्य नागरिक रहे उपस्थित, सेल्फ़ी पॉइंट बना आकर्षण का केंद्र।

ड्रग्स एडिक्ट लोगों का मामला प्रदेश में बढ़ता जा रहा है। पुलिस द्वारा नशे से छुटकारा दिलाने की अभिनव पहल निज़ात को व्यापक स्तर पर प्रचार करने एवं जन जागरूकता लाने हेतु कोरिया पुलिस ने मिलकर जिले भर में कार्यक्रम आयोजित किया।

निजात अभियान की कार्ययोजना, उसके लाभ तथा नारकोटिक्स/ड्रग्स नशा से होने वाले दुषपरिणाम पर विस्तार से चर्चा की गई,इसके व्यापक प्रचार-प्रसार व इसे सफल बनाने के साथ ही ड्रग्स से निजात दिलाने के लिए आम जनो की राय भी ली गई।

कोरिया जिले को नशा मुक्त बनाने ‘निजात अभियान’ का किया आगाज

नशा मुक्त कोरिया बनाने हेतु जहाँ एक ओर चिरमिरी हल्दीबाड़ी में एन सी एच क्लब में पुलिस अधीक्षक कोरिया श्री संतोष कुमार सिंह, कोतवाली बैकुंठपुर में श्रीमती मधुलिका सिंह ने मोर्चा संभाला तो वहीं दूसरी ओर सभी थाना क्षेत्र में थाना प्रभारियों ने इसकी बैठके ली। उक्त कार्यक्रमों में नशे से निजात दिलाने के लिए सभी से शपथ दिलवाई गई।

जिले भर में आयोजित इस कार्यक्रम में गायत्री परिवार के सदस्यगण, भगवती सेवा संस्थान के लोग, व्यापारीगण, पत्रकार, आम नागरिक, महिला पुलिस वालेंटिर, महिला समूह एवं अपने-अपने क्षेत्र की जनता उपस्थित रही।

कोरिया जिले को नशा मुक्त बनाने ‘निजात अभियान’ का किया आगाज

सभी उपस्थित गणमान्य लोग कोरिया पुलिस की इस अनोखी व अभिनव पहल से काफी खुश हुए व कोरिया पुलिस की प्रशंसा भी की व इस अभियान में भरपूर सहयोग देने व सफल बनाने में हरसंभव मदद का विश्वास दिलाया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *