कौन बनेगा करोड़पति के मंच में दिखेंगे गरियाबंद के भांजे प्रांशु त्रिपाठी
कौन बनेगा करोड़पति के मंच में दिखेंगे गरियाबंद के भांजे प्रांशु त्रिपाठी

गरियाबंद। नगर के वरिष्ठ अधिवक्ता हरिनारायण त्रिवेदी एवं शिक्षिका श्रीमति मंजु त्रिवेदी के भांजे प्रांशु त्रिपाठी 23 सितम्बर को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ के सवाल का सामना करते नजर आयेंगे।अनुमान है कि उन्होने पचास लाख रूपए जीत लिए है। बिते तीन दिनो से सोनी टीवी पर 23 सितंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड का प्रोमो दिखाया जा रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन, प्रांशु त्रिपाठी से एक करोड़ का सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक पहले 22 सितम्बर के एपिशोड में प्रांशु फास्टर फिंगर फस्र्ट के लिए खेलते दिखेंगे। इसके बाद वे 23 सितम्बर को केबीसी के हाट सिट पर एक करोड़ के सवाल का सामना करते नजर आयेंगे। इधर प्रांशु के केबीसी में पहुॅचने को लेकर गरियाबंद नगर में रहने वाले प्रांशु के मामा अधिवक्ता हरिनारायण त्रिवेदी सहित पूरे परिवार में खुशी की लहर है। अधिवक्ता त्रिवेदी ने बताया कि केबीसी के प्रोमो में प्रांशु एक करोड़ के सवाल का सामना करते नजर आ रहे है, जिसके बाद से मन में उत्साह है कि प्रांशु केबीसी से कितनी राशि जितकर आयेंगे। ज्ञात हो कि प्रांशु त्रिपाठी वरिष्ठ अधिवक्ता त्रिवेदी के बड़ी बहन गायत्री त्रिपाठी (उषा) के पुत्र है। गायत्री त्रिपाठी गरियाबंद में ही जन्मी और पली बढ़ी है। विवाह उपरांत वे मध्यप्रदेश चली गई। परंतु गायत्री और प्रांशु का हर साल गरियाबंद आना होता है।

यह प्रांशु का ननिहाल भी है। पिछले महीने हुआ था सिलेक्शन – अधिवक्ता त्रिवेदी ने बताया कि पिछले महीने 26 अगस्त को कौन बनेगा करोड़ पति की तरफ से उन्हें सलेक्शन के लिए फोन आया था और 1 दिन पहले ही केबीसी की टीम ने उनके गृह ग्राम मध्यप्रदेश के उमरिया पहुंचकर उनके जीवन से संबंधित कथानक पर शूट भी किया था। इसके बाद प्रांशु मुंबई के लिए रवाना हो गए। केबीसी के द्वारा ही उनके आने जाने का पूरा प्रबंध किया गया। इस दौरान उनके साथ उनकी माता गायत्री त्रिपाठी भी साथ गई थी। 9 और 10 को हुई थी शूटिंग – अधिवक्ता त्रिवेदी ने बताया कि रियलटी शो कौन बनेगा करोड़ पति के लिए चयनित होने के बाद प्रांशु को शूटिंग के लिए मुंबई बुलाया गया जहां 9 और 10 सितंबर को अमिताभ बच्चन के साथ उन्होने गेम शूट किया। उन्होने बताया कि प्रांशु पिछले 5 महीनों से केबीसी में सिलेक्शन के लिए प्रयास कर रहे थे। कठिन परिश्रम के बाद आखिर उनका सिलेक्शन हो गया। केबीसी में चयन के लिए पहले प्रांशु को 6 स्टेप तय करने पड़़े, जिसके बाद वे फास्टर सिंगर फस्र्ट के लिए चयनित हुए ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *