अंकिता लोखंडे ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ताÓ के नए सीजन की शूटिंग शुरु कर दी है. सोशल मीडिया पर शूटिंग की घोषणा के बाद सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अंकिता के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. सुशांत के प्रशंसकों का कहना है कि वे मानव की भूमिका में किसी अन्य अभिनेता को स्वीकार नहीं करेंगे, जो मूल रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत द्वारा निभाया गया चरित्र है. मंगलवार को ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट पवित्र रिशता-2 ट्रेंड कर रहा है.
अंकिता लोखंडे उस शो सेट पर वापस आ गई हैं, जिसने उन्हें और उनके कथित पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत को 12 साल पहले एक चर्चित नाम बना दिया था. अभिनेत्री अर्चना के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहीं है, वहीं अभिनेता शहीर शेख को मानव देशमुख की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो चरित्र मूल रूप से सुशांत और बाद में हितेन तेजवानी द्वारा निभाया गया था.
सुशांत के प्रशंसकों का दावा हैं कि वे यह शो नहीं देखेंगे, जिसमें अब सुशांत को मानव के रूप में नहीं दिखाया जाएगा.
सुशांत के एक फैन ने ट्वीट किया, कोई भी इस स्टार की जगह नहीं ले सकता है. किसी में भी उसके चरित्र को बदलने की हिम्मत नहीं है. वह हमारे साथ है. वह हमारे दिलों में जीवित है. हम उसके सम्मान के लिए लड़ते रहेंगे.
एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, सुशांत की जगह कोई नहीं ले पाएगा. एसएसआर. पवित्रा रिश्ता धारावाहिक सुशांत के लिए लोकप्रिय था, किसी नटुनकिता के लिए नहीं. हमारा सुशांत ही मानव है बॉयकॉट बॉलीवुड .

इसे भी पढ़ें
छत्तीसगढ़ी फिल्म 'ससुराल' 2 जनवरी से यू-ट्यूब चैनल पर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *