बागरडीह और कोरवापारा के लोगों को मिलेगा शुद्ध पेयजल
बागरडीह और कोरवापारा के लोगों को मिलेगा शुद्ध पेयजल

अम्बिकापुर। जिला प्रशासन के पहल से अब सीतापुर जनपद के अंतर्गत शिवनाथपुर ग्राम पंचायत के आश्रित मोहल्ले बागरडीह और कोरवापारा के ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध हो सकेगी। मोहल्ले में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था हेतु पीएचई के द्वारा रविवार को बोर खनन शुरू कर दिया गया है। मोहल्ले में बोर खनन मशीन पहुंचने से वहां के निवासियों में काफी खुशी है। अब यहां के ग्रामीणों को ढोढ़ी से पानी पीने की समस्या दूर हो जाएगी।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा ने मीडिया में शिवनाथपुर के इन मोहल्लों में पेयजल की समस्या संबंधी खबर का संज्ञान लेते हुए एसडीएम सीतापुर को तत्काल इन मोहल्लों में हैंडपम्प की व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे। कलेक्टर के निर्देश पर रविवार को ही एसडीएम सीतापुर द्वारा पीएचई विभाग के अधिकारियों को बोर मशीन सहित मोहल्ले पहुंचने निर्देशित किया गया। अधिकारी तत्काल शिवनाथपुर पहुंचकर बोर खनन का कार्य शुरू कर दिए। कलेक्टर श्री झा ने प्रशासनिक अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का संवेदनशीलतापूर्वक समाधान करने निर्देशित किया है।

सीतापुर के एसडीएम श्री अनमोल विवेक टोप्पो ने बताया कि शिवनाथपुर में बोर खुदाई का कार्य प्रारंभ हो गया है। जल्द ही ग्रामीणों को पीने का स्वच्छ पानी मिलने लगेगा। प्रशासन के द्वारा ग्रामवासियों की हर समस्या का निराकरण करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *