मोतीलाल देवांगन यूपी के पिंड्रा विस क्षेत्र का समन्वयक बनाया गया
मोतीलाल देवांगन यूपी के पिंड्रा विस क्षेत्र का समन्वयक बनाया गया

जांजगीर-चांपा। अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव और सह प्रभारी उ.प्र. के राजेश तिवारी की अनुशंसा से जांजगीर-चांपा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं छ.ग. राज्य हाथकरघा विकास एवं विपणन सह. संघ मर्यादित रायपुर के अध्यक्ष मोतीलाल देवांगन को उ.प्र. के बनारस जिले के पिंड्रा विधानसभा क्षेत्र का समन्वयक बनाया गया है।

ज्ञात हो कि उ.प्र. विधानसभा के आम चुनाव आगामी फरवरी 2022 में होना है, उसी के मद्देनजर उप्र में कांग्रेस पार्टी लगातार कार्यकर्ताओं को मीटिंग एवं सम्मेलन के माध्यम से सक्रिय रूप से कार्य की रही है। इसी सिलसिले में पूर्व विधायक देवांगन दिनांक 17 सितंबर 2021 को बनारस जिले के पिंड्रा विधानसभा क्षेत्र के पिंड्रा नगर में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी वरिष्ठ कांग्रेसजन, बूथ सेक्टर के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का विजय दिलाने का आव्हान किया।

इस अवसर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, पिंड्रा विधानसभा क्षेत्र के पांच बार विधायक रहे एवं बनारस लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी जी के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी रहे अजय राय, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामेष्वर पटेल, प्रदेष कांगेस कमेटी के अपाध्यक्ष विश्वविजय सिंह और क्षेत्र के अनेकों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी ने विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं का आव्हान करते हुए आगामी 2 अक्टूबर 2021 को बनारस में राष्ट्रीय महासचिव और उ.प्र. प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी की रोड शो में अधिक-अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *