राज्यपाल ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दीपावली की दी शुभकामनाएं
राज्यपाल ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दीपावली की दी शुभकामनाएं

रायपुर । राजभवन में दीपावली मिलन के कार्यक्रम में राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने राजभवन के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी और मिष्ठान वितरित किए। राजभवन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भी राज्यपाल को दीपावली की शुभकामनाएं दी। राज्यपाल ने इस अवसर पर कहा कि राजभवन से छत्तीसगढ़ की जनता को अपेक्षाएं हैं और राजभवन इसमें खरा भी उतर रहा है। इसमें राजभवन के समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों का योगदान है।

हम सबके समन्वित प्रयास से हम छत्तीसगढ़ की जनता के दुख-दर्द को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं। आज लोगों का राजभवन के प्रति एक विश्वास जागा है। जो लोग कभी राज्यपाल से मुलाकात करने की सोच नहीं पाते थे, आज वे राजभवन के दरवाजे पहुंच रहे हैं और अपनी बातें मेरे समक्ष रख रहे हैं। आज राजभवन जो ‘जनभवन’ के रूप में परिवर्तित हो रहा है, ऐसा राजभवन परिवार के सहयोग से ही संभव हो पा रहा है।

राज्यपाल के सचिव श्री अमृत खलखो ने भी अपना संबोधन दिया और सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर राज्यपाल के विधिक सलाहकार श्री आर.के. अग्रवाल, राज्यपाल के उप सचिव द्वय श्री दीपक कुमार अग्रवाल, श्री टी.के. वैष्णव, राज्यपाल के परिसहाय श्री सूरज सिंह परिहार, चिकित्सा अधिकारी डॉ. रूपल पुरोहित, डॉ. सुनीति मंगरूलकर, डॉ. शिशिर साहू सहित राजभवन के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *