रायपुर : अविस्मरणीय सौगातों के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का शहर के  किशोर बालक सौम्य ने पोट्रेट भेंटकर जताया आभार
रायपुर : अविस्मरणीय सौगातों के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का शहर के  किशोर बालक सौम्य ने पोट्रेट भेंटकर जताया आभार

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा आज रायपुर शहर जन सुविधा की दृष्टि से दी गई अविस्मरणीय सौगातों के लिए शहर के किशोर बालक सौम्य ने बड़े ही अनोखे अंदाज में मुख्यमंत्री का आभार जताया।

रायपुर शहर को हृदय स्थल कलेक्टेरेट परिसर के समीप पार्किंग एवं ट्रैफिक की समस्या से शहरवासियों को निजात दिलानें के लिए मल्टीलेवल पार्किंग और फिर उसके बाद स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम शहीद स्मारक स्कूल की सौगात देने के बाद मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जब भाठागांव स्थित अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल को जनता को समर्पित करने पहुंचे थे, उस समय सौम्य कार्यक्रम स्थल पर उनका आभार जताने के लिए खुद से बनाए मुख्यमंत्री के पोट्रेट लेकर पहुंचा था। कार्यक्रम के दौरान सौम्य उसे हाथों में उठाए हुए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को भेंट करने के लिए बेहद उत्साहित था, वह बार-बार पोट्रेट को अपने दोनों हाथों में थामें मंच की ओर देख रहा था, इसी बीच मंच पर पहुंचे मुख्यमंत्री की नजर पोट्रेट पर पड़ी।

संवदेनशील मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल किशोर बालक सौम्य के मन की इच्छा को जानने के बाद मंच से उतरे और सीधे बेरिकेट के पास खड़े सौम्य के पास जा पहुंचे। सौम्य ने मुख्यमंत्री का पोट्रेट उन्हें भेंट किया और रायपुर शहर को जन सुविधा के लिए दी गई अविस्मरणीय सौगातों के लिए उनका आभार जताया। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने सौम्य द्वारा बनाई गई पेन्टिंग की सराहना की और बेहतर भविष्य के लिए उसे शुभकामनाएं दी।