6 जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं
6 जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं

रायपुर कलेक्टर श्री एस. भारतीदासन ने आईसीआईसीआई बैंक का जताया आभार

 रायपुर, 24 मई 2021

कोरोना संक्रमण से पीड़ित एवं प्रभावित लोगों की मदद का सिलसिला जारी है। स्वयंसेवी, समाजसेवी संस्थाओं, दानदाताओं एवं व्यावसायिक संगठनों द्वारा राज्य में कोरोना संक्रमण की रोकथाम, पीड़ितों एवं जरूरतमंदों की मदद के लिए शासन-प्रशासन से जुड़कर हरसंभव सहायता प्रदान की जा रही है। इसी तारतम्य में आज आईसीआईसीआई बैंक के पदाधिकारियों ने कलेक्टर डॉ एस. भारतीदासन से उनके कार्यालय में मुलाकात कर 25 नग ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर प्रदान किया।

    कलेक्टर ने कोरोना संकट काल में मरीजों एवं जरूरतमंदों की मदद के लिए बैंक द्वारा स्वस्फूर्त दिए गए इस सहायता की भूरि- भूरि सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना से पीड़ितो की जीवन रक्षा और मानवता की सेवा का समय है। ऐसे समय में बैंक ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन किया है।

    आईसीआईसीआई  बैंक द्वारा राज्य में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए  सीएसआर मद से लगातार सहायता पहुंचाए जाने का काम किया जा रहा है। जिसमे 25 नग ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर रायपुर जिले  के कोविड मरीजों की मदद के लिए विशेष तौर पर बैंक द्वारा उपलब्ध कराया गया है।कलेक्टर ने आईसीआईसीआई बैंक की इस सहायता के लिए आभार ब्यक्त किया।

क्रमांक/05-69/विष्णु

Source: http://dprcg.gov.in/