रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से कन्नौजे-धोबी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात
रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से कन्नौजे-धोबी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में संसदीय सचिव सुश्री शकुन्तला साहू के नेतृत्व में कसडोल, पलारी, बलौदाबाजार क्षेत्र से आए कन्नौजे-धोबी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने छत्तीसगढ़ राज्य में रजककार कल्याण बोर्ड की स्थापना के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। प्रतिनिधिमंडल ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री का अभिनंदन करते हुए उन्हें प्रतीक चिन्ह और समाज के गुरू संत गाडगे बाबा का चित्र भेंट किया।

मुख्यमंत्री ने अभिनंदन एवं सम्मान के लिए प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के प्रत्येक समाज के लोग विकास की मुख्यधारा में शामिल हो, तरक्की और खुशहाली हासिल करें, यही हमारी कोशिश है। छत्तीसगढ़ सरकार सभी वर्ग के लोगों को आगे बढ़ने का अवसर उपलब्ध करा रही है।    

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि रजककार कल्याण बोर्ड के गठन से समाज जागरूक एवं संगठित होगा। शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों का लाभ समाज के लोगों को सहजता से उपलब्ध होगा। इससे रोजगार और आर्थिक समृद्धि आएगी। समाज के लोग सामाजिक एवं आर्थिक रूप से मजबूत होंगे। इस अवसर पर समाज के अध्यक्ष श्री झड़ीराम कन्नौजे, सर्वश्री लोकेश, जोहन, राकेश, सियाराम, श्रीमती रेवती बाई सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें
करेंट लगने से दिव्यांग हुए राजेश को 50 हजार की आर्थिक सहायता, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे भी सहयोग करने की आश्वासन दिया