रोमांस और कॉमेडी से भरपूर पैसा वसूल फिल्म
रोमांस और कॉमेडी से भरपूर पैसा वसूल फिल्म

एकान्त चौहान। काफी लंबे समय बाद एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं, इस शुक्रवार 3 दिसंबर को रिलीज हुई। यह फिल्म छत्तीसगढ़ के 22 से ज्यादा सिनेमाघरों में एक साथ ही रिलीज हुई है। और सभी सभी सिनेमाघरों में इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला। राजधानी के प्रभात टॉकीज में तो पैर रखने तक की जगह नहीं थी, इतनी भीड़ रही।

आपको बता दें कि ये फिल्म प्रणव झा के निर्देशन में बनी है। फिल्म में हंस झन पगली की सुपरहिट जोड़ी मन कुरैशी और अनिकृति चौहान की जोड़ी एक बार परदे पर है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है, जो हर किसी को पसंद जरूर आएगी। फिल्म के गाने भी काफी अच्छे हैं, जो थियटेर से फिल्म देखकर बाहर निकल रहे कई दर्शकों की जुबान पर थे।

ेसेकेंड हॉफ में मोड़ लेती है फिल्म

फिल्म का फस्र्टहॉफ कॉलेज लाइफ के इर्द-गिर्द ज्यादातर घूमता रहता है। जो काफी इंटरटेनिंग है, जिसे दर्शकों की भीड़ ने खूब इंजॉय किया। फिल्म की असली कहानी तो सेकेंड हॉफ में सामने आती है और फिर शुरू होता है दो दोस्तों की कहानी से। इसमें एक बहुत अमीर बनता है और दूसरा अपनी गुजर-बसर जैसे तैसे चलाता है।

इसे भी पढ़ें
रायपुर : विकास में कोई भी पीछे न छूटे : श्री भूपेश बघेल : मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में राज्य स्तरीय सतत विकास लक्ष्य संचालन समिति की प्रथम बैठक

तो कहानी कब और कैसे मोड़ लेती है, ये सब जानने के लिए आपको थियेटर तक तो जरूर जाना चाहिए। क्योंकि ये फिल्म पूरी तरह पैसा वसूल फिल्म है। फिल्म के हीरो मन वैसे भी सभी के मन में समाये हुए हैं, तो फिल्म तो सुपरहिट ही होगी।

कॉमेडी का जबरदस्त तकड़ा

निर्देशक प्रणव झा, दर्शकों की नब्ज पकडऩे में माहिर हैं, तभी तो उन्होंने फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तकड़ा भी लगाया है। फिल्म देख रहे दर्शकों ने फिल्म के कॉमेडी और कॉमेडियन के डॉयलॉग पर भी काफी गौर फरमाया।

संगीत और गाने दोनों कर्णप्रिय

फिल्म का संगीत पक्ष और गाने दोनों ही काफी अच्छे हैं। कहीं भी ऐसा नहीं लगा कि ये संगीत या गाना जबरदस्ती ठूंसा गया है।

अंत में

कुल मिलाकर डॉर्लिंग प्यार झुकता नहीं…फिल्म काफी अच्छी है। जिसे आप अपने परिवार के साथ जरूर देख सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *