नगरनिगम धमतरी के वार्डों में भूमि आबंटन, अतिक्रमित भूमि का व्यवस्थापन तथा पट्टों की भूमि में भूमिस्वामी हक प्रदाय करने संबंधी आवेदन लेने

धमतरी । धमतरी नगरपालिक के वार्डों में भूमि के आबंटन, अतिक्रमित भूमि का व्यवस्थापन तथा पट्टों की भूमि में भूमिस्वामी हक प्रदाय करने हेतु आवेदन प्राप्त करने 03 से 26 अगस्त तक शिविर आयोजित लगाए जाएंगे। साथ ही यहां प्रभारी अधिकारी एवं सहायकों की भी ड्यूटी लगाई गई है। आयुक्त, नगरनिगम धमतरी द्वारा शिविर आयोजन के संबंध में लाउडस्पीकर, मुनादी, पॉम्पलेट, फ्लैक्स, बैनर इत्यादि के जरिए प्रचार-प्रसार कराना सुनिश्चित किया जाएगा।
    नजूल अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक तीन अगस्त को सामुदायिक भवन हटकेशर में आयोजित शिविर में हटकेशर वार्ड सहित कांटा तालाब, लाल बगीचा और नायापारा वार्ड के आवेदक शामिल होंगे। पुराना कृषि उपज मंडी में पांच एवं सात अगस्त को शिविर आयोजित किए जाएंगे। पांच अगस्त को आयोजित शिविर में अधारी नवागांव, औद्योगिक वार्ड, मकई चौक, मकई तालाब, स्टेशनपारा और सुंदरगंज वार्ड के आवेदक तथा सात अगस्त के शिविर में सिहावा रोड, बठेना, हरफतराई रोड के आवेदक शामिल होंगे। इसी तरह बिलाईमाता मंदिर के पीछे स्थित सामुदायिक भवन में 11 और 13 अगस्त को शिविर लगाया जाएगा। कोढ़ीखाना, गोकुलपुर, नयापारा और रानीबगीचा वार्ड के लोग 11 अगस्त के शिविर मे और दानीटोला, रामबाग, विंद्यवासिनी वार्ड, मवेशी बाजार और सोनकर पारा वाले आवेदक 13 अगस्त के शिविर में शामिल होंगे।
पुराना जनपद पंचायत भवन में 17 एवं 20 अगस्त को शिविर लगाया जाएगा। बांसपारा, मराठापारा, घासीदास वार्ड, साल्हेवार पारा, कोष्टापारा के आवेदक 17 अगस्त को और आमापारा, तहसील वार्ड, बनियापारा, मोटरस्टैण्ड वार्ड, सदर बाजार और जालमपुर वार्ड के आवेदक 20 अगस्त के शिविर में सम्मिलित होंगे। रंगमंच सोरिद भाट शांति चौक में 24 अगस्त को आयोजित शिविर में जोधापुर, टिकरापारा और सोरिदभाट वार्ड के आवेदक शामिल होंगे। इसी तरह 26 अगस्त को नत्थूजी जगताप उच्चतर माध्यमिक विद्यालय (म्युनिसिपल स्कूल) में आयोजित शिविर में टिकरापारा, डाक बंगला वार्ड, रामसागरपारा, रिसाईपारा के आवेदक शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें
वर्मी कंपोस्ट और केंचुआ बेचकर महिलाओं ने 6 लाख

Related

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *