सट्‌टेबाजी : हैदराबाद-राजस्थान पर लग रहा था दांव, 3 गिरफ्तार
सट्‌टेबाजी : हैदराबाद-राजस्थान पर लग रहा था दांव, 3 गिरफ्तार

रायपुर । पुलिस ने मंगलवार शाम करोड़पति सट्‌टेबाजों को पकड़ा है। इन सट्‌टेबाजों का कनेक्शन जबलपुर के किसी बड़े सटोरिए से है। उसी के साथ मिलकर ये अवैध धंधा चला रहे थे। पुलिस को शक है कि रायपुर के कई और बड़े कारोबारी भी इस अवैध धंधे में शामिल रहे हैं। फिलहाल, जिन रईसजादों को पकड़ा गया है। उनमें अवनि ग्रीन दलदल सिवनी निवासी किशन अग्रवाल, गुढ़ियारी निवासी विकास अग्रवाल और बलौदा बाजार निवासी राहुल अग्रवाल शामिल हैं। सभी आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये सभी करोड़पति कारोबारी घरानों से ताल्लुक रखते हैं। 60 लाख की BMW की X सीरीज की कार में सट्टे का धंधा चला रहे थे। सड़क पर चलती इस महंगी गाड़ी में बैठकर सब कुछ मोबाइल फोन से ही ऑपरेट कर रहे थे। लोगों से लगातार बात करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जा रहे मैच पर दांव लगवा रहे थे। आरोपियों ने गिरफ्तार होने के बाद बताया कि चलती गाड़ी में सट्‌टे का धंधा इस वजह से कर रहे थे ताकि किसी को शक न हो। इनके पास एक स्विफ्ट कार भी मिली है जिसका इस्तेमाल भी सट्‌टा खेलने के लिए हो रहा था।

पुलिस ने जो BMW कार जब्त की है वो किशन की है। किशन अनाज का कारोबारी है। इसके साथ पकड़े गए विकास की भी 12 लाख की कार जब्त की गई है। विकास भी अनाज का थोक कारोबारी है, प्रदेश के अन्य जिलों में अनाज सप्लाई करता है। राहुल अग्रवाल के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है कि भाटापारा जिले में इसकी खुद की राइस मिले और अनाज की दुकानें हैं। इनसे पूछताछ के बाद रायपुर के कुछ और बड़े लोगों के नाम सामने आए हैं, पुलिस उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *