अम्बिकापुर 30 मई 2021

अंतर्राष्ट्रीय धुम्रपान निषेध दिवस के अवसर पर 31 मई 2021को दोपहर 12 बजे वर्चुअल योगाभ्यास एवं योग परामर्श कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के द्वारा किया जाएगा । कार्यक्रम का लाइव प्रसारण सोशल मीडिया में भी किया जाएगा। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दी गई लिंक पर पंजीयन कराना होगा।

 कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा ने वर्चुअल योगाभ्यास कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगो के पंजीयन दी गई लिंक पर कराने नगर निगम आयुक्त, सभी जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों एवं नगरी निकाय के अधिकारियों को निर्देशित किया है।

समाज कल्याण विभाग के उप संचालक श्री डीके राय ने बताया है कि समाज कल्याण मंत्री एवं अध्यक्ष छत्तीसगढ़ योग आयोग के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ योग आयोग द्वारा कोविड-19 की भौतिक चिकित्सा से स्वस्थ्य हुए व्यक्तियों, होम आईसोलेशन एवं क्वारेंटाईंन में रह रहे व्यक्तियों, उनके परिवार के सदस्यों, वैक्सीन का प्रथम डोज ले चुके व्यक्तियों एवं वरिष्ठ नागरिकों सहित जन सामान्य में कोविड-19 के प्रभावों को कम करने एवं रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के उद्देश्य से वर्चुअल योगाभ्यास एवं योग परामर्श कार्यक्रमश् का आयोजन दिनांक 31 मई 2021 अन्तराष्ट्रीय धूम्रपान निषेध दिवस से निरंतर किया जायगा। यह कार्यक्रम प्रतिदिन दो पालियों में प्रातः 6 बजे से 7 बजे तक एवं सायं 6 बजे से 7 बजे तक आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम के माध्यम से अधिक से अधिक जनसामान्य तक लाभ पहुंचाने हेतु लिंक https://forms.gle/cTMpwNVMwMHoktkx7 पर पंजीकरण कराना आवश्यक हैं।

इसे भी पढ़ें  मुख्यमंत्री श्री साय के निर्देशानुसार कोरिया जिला कलेक्टर ने ली स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक

समाचार क्रमांक 819/2021 

Source: http://dprcg.gov.in/