महिला डॉक्टर से पति ने की मारपीट
महिला डॉक्टर से पति ने की मारपीट

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक बड़े निजी अस्पताल में रेसीडेंट डॉक्टर के साथ पति ने जमकर मारपीट की है। पति ने पत्नी को घसीटते हुए घर से बाहर निकाला, जिससे उसकी पीठ बुरी तरह छिला गई है। पूरा मामला राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला का नाम डॉ चित्ररेखा है। वे 2019 में कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में गई थी और उन्होंने वहां 6 लाख 40 हजार रुपए भी जीते थे, लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान एक छोटे से मजाक के बाद उनके पति से उनकी नोक-झोक शुरू हो गई और मामला तलाक तक पहुंच गया।

सूत्र बताते है कि उसके पीड़िता का पति अंबेडकर अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर पदस्थ है उसका नाम अश्वनी कुमार राठौर है । उसने कोर्ट में आपसी रजा-मंदी से तलाक का आवेदन किया था, लेकिन पत्नी तलाक के लिए राजी नहीं हुई और आवेदन खारिज हो गया । इसके बाद पति ने एक अन्य महिला को अपने घर ला लिया. जिसकी एक छोटी बेटी भी है । पीड़िता का एक 6 साल का बेटा भी है । जो उसके साथ रहता था, लेकिन कोरोनाकाल में अस्पताल में ड्यूटी के वक्त पीड़िता ने उसे उसके पिता यानी उसके पति को सौंपा था लेकिन उसके बाद से पीड़िता का पति, मां को बेटे से मिलने नहीं दे रहा था और उसे अलग-अलग रिश्तेदारों के घर छिपाकर रखता था ।

इसके बाद पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई । इसके लिए जुलाई माह में एसपी रायपुर को आवेदन सौंपा । करीब 3 महीने पहले महिला आयोग में गुहार लगाई, लेकिन कही से सफलता नहीं मिली । इसके बाद वे भिलाई की कांग्रेस नेता गुरमीत धनई के पास भी मदद के लिए गई, उन्होंने उसकी मदद की । इसके बाद एसडीएम से गुहार लगाई । जिसके बाद एक सर्च वारंट जारी हुआ । लेकिन पुलिस के साथ पीड़िता जब गुढ़ियारी स्थित उक्त घर में पहुंची तो वहां ताला लगा हुआ था, जिसके बाद गुढ़ियारी पुलिस ने पीड़िता से ये कहा कि वहां ताला लगा हुआ है वे उसकी कोई भी मदद नहीं कर सकेंगे।

न्यूज़ अपडेट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *