चैलेंज : बस एक गोलगप्पा और 500 रुपए आपके !
चैलेंज : बस एक गोलगप्पा और 500 रुपए आपके !

आजकल सोशल मीडिया पर बहुत से फूड वीडियोज देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक गोलगप्पा चैलेंज बहुत ट्रेंड कर रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पानीपुरी बेचने वाला अपने यहां आने वाले ग्राहकों के लिए बेहद अनोखा चैलेंज रख रहा है. इस चैलेंज के अनुसार एक गोलगप्पा खाने वाले व्यक्ति को पूरे 500 रुपये इनाम के रूप में दिए जाएंगे.

इस चैलेंज के बारे में आपको सुनकर लग रहा होगा की एक मिनट में एक पानीपुरी खाना कोई खास बात तो नहीं है. इसमें इतनी कोई बड़ी बात नहीं है.

लेकिन, हम आपको बता हें कि इस चैंलेज के साथ एक खास बात यह है कि यह गोलगप्पा बहुत बड़े साइज का है और इसे खाते वक्त पानी की एक बूंद भी जमीन पर नहीं गिरनी चाहिए. गौरतलब है कि ये फूड चैलेंज आगरा-फिरोजाबाद हाईवे के नीचे ठेला लगाने वाले एक गोलगप्पे वाले ने शुरू किया है.

इस गोलगप्पे को बनाते वक्त इसमें आलू का मसाला, चना और पानी मिलाया जाता है. अगर आपको मीठा गोलगप्पा पसंद है तो इसमें मीठी चटनी भी मिलाई जाती है.

अगर आप इस चैलेंज को पूरा करते हैं तो आपको 500 रुपये इनाम में मिलेंगे और अगर आप चैंलेज हर जाएंगे तो आपको इस गोलगप्पे के 100 रुपये चुकाने पड़ेंगे. बता दें कि इस चैलेंज को पूरा करे के लिए अभी तक बहुत से लोग आ चुके हैं लेकिन, अबतक इस चैलेंज को कोई पूरा नहीं कर सका है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *