छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के नहीं, केंद्र के भरोसे चल रही है सरकारः कौशिक
छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के नहीं, केंद्र के भरोसे चल रही है सरकारः कौशिक

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार कभी भी जनता की भलाई का काम नहीं करती, बल्कि सरकार हमेशा राजनीति करना चाहती हैं। यदि छत्तीसगढ़ की सरकार चल रही है, तो यह भूपेश बघेल के नहीं बल्कि केंद्र सरकार के भरोसे चल रही है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बेरोजगारी भत्ते और रोजगार पर राज्य सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार आने के बाद युवा सबसे ज्यादा प्रताड़ित हैं। हमारे युवा साथी लगातार बेरोजगारी की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। इस सरकार ने बड़े-बड़े सपने तो दिखाए, लेकिन रोजगार नहीं दे पा रही है, न ही जीविका का साधन दे पा रही है। छ्त्तीसगढ़ के युवा हताश हैं।

सरकार द्वारा केंद्र को लिखें पत्र पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी, जब छ्त्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार थी, तब यहां पर रेत, गिट्टी किस रेट पर था. छत्तीसगढ़ को आप कहां ले जाना चाहते हैं। आप जो वैट घटाने की बात करते हैं, वो पूरी तरह समझ से बाहर है। आप अपनी राजनीति के लिए जनता को क्यों परेशान कर रहें है।नंदकुमार साय के बयान पर कौशिक ने कहा कि नंदकुमार साय भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता है। समय-समय पर अपनी बातें रखते रहते हैं। साय हमारे वरिष्ठ नेता है। हमें कुछ प्रतिक्रिया देने की आवश्यकता नहीं है। भाजपा की आगामी बैठक पर कहा कि पूरे प्रदेश के जिलों में बैठक लेने के लिए सभी प्रमुख लोग जाएंगे। उसके बाद विधानसभा वार बैठकें होंगी।

लगभग सभी भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों का कार्यकर्ताओं का ड्यूटी लगाई गई है। हर एक विधानसभा में जाकर समीक्षा की जाएगी। राज्य सरकार की योजनाओं की क्या स्थिति है। केंद्र सरकार की योजनाएं कहां तक पहुंची है इसको लेकर के हम चर्चा करेंगे। गोबर से प्राकृतिक पेंट बनाने के लिए किए गए एमओयू पर धरमलाल कौशिक ने कहा कि राज्य सरकार गोबर से खरीदी भी कर ली और वह भी हम लोगों ने देख लिया कि गोबर कितना बिक गया। फिर गोबर से बिजली भी बना ली, जो पूरे प्रदेश में गुल हो चुकी हैं, अब गोबर से पेंट भी बनाएंगे, जिसकी बात हम विधानसभा में करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *