पैदल जा रहे युवक को क्रेन ने कुचला, घर से निकलते ही मारी टक्कर
पैदल जा रहे युवक को क्रेन ने कुचला, घर से निकलते ही मारी टक्कर

पेंड्रा । छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में सोमवार सुबह क्रेन से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई। युवक श्राद्ध पक्ष में पितरों को तिलांजलि देने नदी किनारे जा रहा था। इसी दौरान पीछे से क्रेन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक क्रेन छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्रेन को जब्त कर लिया गया है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर गांव निवासी रोहित मिश्रा (45) पुत्र स्व . बृज नंदन मिश्रा सोमवार सुबह करीब 9 बजे तिलांजलि देने के लिए नदी किनारे जा रहा था। घर से जैसे ही वह निकाला, इसी दौरान पीछे से आई क्रेन ने उसे कुचल दिया। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुटती देख चालक वहां से भाग निकला। परिजन रोहित को लेकर अस्पताल पहुंचे, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद लोगों में नाराजगी है। लोगों का कहना है कि यातायात व्यवस्था में सुधार नहीं होने के कारण हादसे हो रहे हैं। दुकानों के बाहर अवैध कब्जे हैं, इसके कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है। थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया गया कि पुलिस मर्ग कायम कर घटना की विवेचना कर रही है। वाहन चालक की तलाश की जा रही है। शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *