प्रेम प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने फांसी लगाकर अत्महत्या की
प्रेम प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने फांसी लगाकर अत्महत्या की

सूरजपुर। प्रेम प्रसंग की चर्चाएं जब आम होने लगी हैंप्रेम प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने फांसी लगाकर अत्महत्या की सूरजपुर में प्रेम प्रसंग का एक मामला सामने आया है । जिसमें देवर और भाभी ने फांसी लगाकर अपना जीवन त्याग दिया है। घटना जिले के रामानुजनगर क्षेत्र के ग्राम रामपुर की है। फांसी के फंदे से लटकते देख ग्रामीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यह पूरी घटना जिले के रामानुजनगर क्षेत्र के ग्राम रामपुर की है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने फांसी लगाकर अत्महत्या कर लिया है। जानकारी के मुताबिक़ देवर को अपने से 10 साल बड़ी दो बच्चों की मां अपनी ही भाभी से प्यार हो गया था।

रामपुर की 32 वर्षीय अनिता सिंह व उसके सगे देवर 22 वर्षीय शिवा सिंह का शव गांव के ही ठीहाई पारा में एक महुआ के पेड़ में झूलता मिला है। बता दें कि रविवार की रात अनिता घर से यह कह कर निकली थी कि बच्चों को देखना मैं कुछ देर में आती हूँ, लेकिन काफी देर बाद भी वो वापस नहीं लौटी. सोमवार की सुबह गांव के ही एक युवक ने दोनों के शव को फांसी पर लटकता देखा, जिसकी सूचना उसने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है । 32 वर्षीय अनिता सिंह दो बच्चों की मां थी और अपने सगे देवर शिवा से उसका प्रेम संबंध था ।

गाँव में सभी को इसकी जानकारी होने लगी थी और परिजनों को भी इस बात की जानकारी लग गई थी । इसी लोक लाज की डर से दोनों ने मौत को गले लगा लिया । थाना प्रभारी विपिन लकड़ा ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का था जिसके चलते दोनों आत्महत्या कर ली है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में विवेचना की जा रही है ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *