Chandrababu Naidu, फूट-फूट कर रोने लगे पूर्व सीएम
Chandrababu Naidu, फूट-फूट कर रोने लगे पूर्व सीएम

सत्ताधारी पार्टी के विधायकों के उनके परिवार और पत्नी के खिलाफ से आहत आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू विजयवाड़ा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक हो गए और फूट-फूट कर रोने लगे. उन्होंने कहा कि अपने ऊपर हुए निजी हमलों से वह बहुत ही आहत हैं.

पूर्व सीएम नायडू ने आज सुबह विधान सभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया था और उनका आरोप है कि सदन की कार्यवाही के दौरान उनपर निजी हमले हुए. साथ ही उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के विधायकों ने उनके परिवार और पत्नी के खिलाफ भी बयानबाजी की. इसका जिक्र करते हुए नायडू प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काफी भावुक हो गए.

निजी हमलों से आहत चंद्रबाबू नायडू विधान सभा की कार्यवाही बीच में छोड़कर बाहर आ गए थे और सीधे पार्टी मुख्यालय पहुंचे. यहां जब प्रेस को संबोधित करते हुए उनसे सवाल पूछे गए तो वह अपनी भावनाएं काबू नहीं कर पाए और फूट-फूट कर रोने लगे.

उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी की राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं रही. चालीस साल का मेरा सियासी करियर हो या फिर उनके पिता मुख्यमंत्री रहे और मैं भी सीएम रहा, लेकिन मेरी पत्नी ने कभी भी राजनीति में रुचि नहीं ली. कभी-कभी ऐसा हुआ होगा जब प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्हें मेरे साथ मौजूद रहना पड़ा होगा. उन्होंने पूरा जीवन मेरे आगे बढऩे के लिए खपा दिया लेकिन आज उनका चरित्र हनन किया गया.

पूर्व सीएम ने कहा कि मैंने पूरे सियासी करियर में इस तरह की बयानबाजी का सामना नहीं किया. उन्होंने कहा कि काफी संघर्ष किए और जीवन में काफी उतार-चढ़ाव भी देखे लेकिन विपक्ष की ओर से सदन में ऐसे बयान किसी भी रूप में मर्यादा के खिलाफ है. नायडू ने कहा कि हम सरकार में भी बैठ चुके हैं और अब विपक्ष में हैं, लेकिन कभी भी हमारे नेताओं ने ऐसा बर्ताव नहीं किया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *