बास्केटबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार, पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स परिसर

छत्तीसगढ़ बालिका वर्ग ने आपने शानदार संघर्ष पूर्ण खेल से क्वार्टरफाइनल में पंजाब को हराया. छत्तीसगढ़ ने सेमीफायनल में अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत जीत प्राप्त कर फायनल में जगह बनाया. फायनल मैच में छत्तीसगढ़ का मुकाबला केरल के साथ हुआ. इस मैच में छत्तीसगढ़ को 70 – 58 से हार का सामना करना पड़ा.

छत्तीसगढ़ बॉस्केट बॉल संघ के उपाध्यक्ष अनिल पुसदकर,प्रमोद ठाकुर जिला के महासचिव (बॉस्केट बॉल संघ ) ने छत्तीसगढ़ के बालिका वर्ग को बधाई दिया. अनिल पुसदकर ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व का क्षण है. बालिकाओं के मेहनत और कोच के परिश्रम का हम सम्मान करते हैं. पिछले वर्ष के अपेक्षा हमारे खिलाडियों ने शानदार प्रस्तुति दिया है. हम आने वाले समय में अपना जरुर अच्छा प्रदर्शन करेंगे. मुझे अपने खिलाडियों पर पूरा भरोसा है.

इस खेल समारोह के पुरुस्कार वितरण कार्यक्रम में भारत सरकार के विधि व न्याय एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशकर प्रसाद ने विजेता व उप विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया. विशिष्ट अतिथि बास्केटबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के गोविंदा राज, हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मुहम्मद मुश्ताक अहमद, बीएफआइ के सचिव चंद्रमुखी शर्मा, वरीय उपाध्यक्ष तेजा सिंह, डीपीएस के प्राचार्य वी विनोद ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान टीमों को पदक प्रदान किया.

इसे भी पढ़ें  छत्तीसगढ़ बनेगा जैविक राज्य : भूपेश बघेल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *