ओडिशा से कार में छिपाकर ले जा रहे थे 8 लाख का गांजा, 2 महिला समेत 4 गिरफ्तार
ओडिशा से कार में छिपाकर ले जा रहे थे 8 लाख का गांजा, 2 महिला समेत 4 गिरफ्तार

कवर्धा । छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पुलिस ने अब कवर्धा जिले में गांजा तस्करों को पकड़ा है। ये तस्कर ओडिशा से छत्तीसगढ़ के रास्ते मध्यप्रदेश गांजा लेकर जा रहे थे। पुलिस ने इस मामले में 2 महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी कार में बैग में छिपाकर 8 लाख रुपए का गांजा लेकर जा रहे थे। मामला कुकदुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर गांजा लेकर कवर्धा की ओर से गुजरने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने पोलमी चेक पोस्ट में आने जाने वाले लोगों की जांच शुरू की। जांच के दौरान ही कार भी पुलिस को आते दिखी थी। जिस पर पुलिस ने उनसे पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी यहां-वहां की बातें करने लगे।

इसी के चलते पुलिस को उन पर शक हुआ। फिर पुलिस ने कार की तलाश ली। जिसमें कार के अंदर में बैग में भरा हुआ 41 किलो गांजा मिला। इसके बाद पुलिस ने कार सवारों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में कार सवारों ने अपना नाम गंगाराम(57),यशवंत सिंह(41), सुषमा बाई(35) और पुनी हंस बताया है। गंगाराम और यशवंत मध्यप्रदेश के दमोह के रहने वाले हैं। सुषमा और पुनी हंस ओडिशा की रहने वाली हैं। आरोपियों ने बताया है कि वे सभी गांजा लेकर दमोह में बेचने के लिए जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें
दिव्यांगजन हेतु पेट्रोल चलित टू व्हीलर स्कूटर

पुलिस ने आरोपियों से गांजा के अलावा 2 मोबाइल और कार को भी बरामद कर लिया है। इससे पहले 31 अक्टूबर को महासमुंद की कोमाखान पुलिस ने 84 लाख रुपए का गांजा जब्त किया था। उस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। ये तस्कर ट्रक में लोहे की पार्ट्स के बीच गांजा छिपाकर ले जा रहे थे। इस मामले में महासमुंद पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *